• Email Us : gfcoff@gmail.com
  • Call Us : 05842-222383

News Details


ALL YOU WANT TO KNOW News

News Details


  • गांधी फ़ैज़-ए-आम काॅलेज में आज वार्षिकोत्सव ‘गैलेक्सी-2017’ के अंतर्गत हुई खेल प्रतियोगताओं का आयोजन

        दिनांक: 25 जनवरी 2017
        गांधी फ़ैज़-ए-आम काॅलेज में आज वार्षिकोत्सव ‘गैलेक्सी-2017’ के अंतर्गत हुई खेल प्रतियोगताओं का आयोजन किया गया।
    बैडमिंटन में पुरुष युगल प्रतियोगिता का ख़िताब शाहनवाज़ और मोनेश ने 15-8 और 15-13 से जीता जबकि सत्यम और आशीष रनर रहे। पुरुष एकल प्रतियोगिता में आलोक ने सैफ को, सत्यम ने आशीष को तथा शाहनवाज़ ने मुगीव को हराया। सेमीफाइनल में शाहनवाज़ ने आलोक को 21 के मुकाबले 10 से तथा दूसरे सेमीफाइनल में शिवम ने सत्यम को 21 के मुकाबले 4 से हराया। शिवम और शाहनवाज़ के बीच होनेवाला फाइनल मैच कल खेला जाएगा। महिला युगल प्रतियोगिता में रोशन और रितु की टीम ने राहिल और मनीषा की टीम को हराया। जबकि दूसरे मैच में गुलिस्ता और मनीषा की टीम ने शिवांशी और सारिया की टीम को परास्त किया। महिला युगल प्रतियोगिता गुलिस्ताँ नाहीद तथा मनीषा ने 15 के मुकाबले 13 से जीती जबकि रोशऩ और रितु जहाँ रनर रहीं। महिला एकल का सेमी फाइनल गुलिस्ता और रितू के बीच हुआ जिसे गुलिस्तां ने 15-11 से जीत लिया। दूसरा सेमीफाइनल रोशन और मनीष के बीच हुआ जिसे रोशन ने 15-1 से जीता। रोशन और गुलिस्ता के बीच फाइनल मैच कल खेला जाएगा। डाॅ0 नसीम अख़्तर, डाॅ0 कामरान हुसैन ख़ान तथा गुलबहार मैच रेफरी रहे।
    टेबल टेनिस प्रतियोगिता में पुरुष युगल का ख़िताब अमान तथा प्रणय की जोड़ी ने जीता जबकि निशांत और उत्कर्ष रनर रहे। पुरुष एकल के मुकाबलों में अमान ने अभिषेक को और निशांत ने आलोक को हराया। जबकि प्रणय ने शिवम को और मोनेश ने उत्कर्ष को पराजित किया। सेमीफाइनल में अमान ने उत्कर्ष को और उत्कर्ष ने प्रणय को हराकर फाइनल में स्थान बनाया। प्रतियोगिता का फाइनल कल खेला जाएगा।
    टेबिल टेनिस के महिला एकल मैचों में राहिला ने दिव्या को और सौम्या ने इशिका को हराया। जबकि सारिया ने अंशिका और मनीषा ने अवंतिका को पराजित करके सेमीफाइनल में स्थान बनाया। रूपांशी को बाई मिला। सेमीफाइनल में रूपांशी ने मनीषा को और सौम्या ने राहिला को हराया। अब रूपांशी और सौम्या के बीच होनेवाला फाइनल कल खेला जाएगा। महिला युगल का फाइनल दिव्या-सौम्या और रूपांशी-अवंतिका के बीच खेला गया, जिसे रूपांशी और अवंतिका की टीम ने जीत लिया।
    इस अवसर पर प्राचार्य डाॅ0 अक़ील अहमद ने छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि अध्ययन के साथ-साथ खेल-कूद और पाठ्येतर गतिविधियाँ भी व्यक्तित्व के सम्पूर्ण विकास के लिए आवश्यक हैं। उन्होंने युवाओं के लिए खेलों की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि खेल-भावना राष्ट्रीय चेतना के निर्माण में सहायक होती है।
     इस अवसर पर क्रीड़ा सचिव डाॅ0 फ़ैयाज़ अहमद, बैडमिंटन क्लब के अध्यक्ष सैयद अनीस अहमद तथा टेबिल टेनिस क्लब के अध्यक्ष डाॅ0 रहबर अली सहित डाॅ0 जमील अहमद, डाॅ0 मोहम्मद तारिक,़ डाॅ0 मोहम्मद अरशद ख़ान, डाॅ0 सुहेल नक़वी, डाॅ0 मो0 आसिफ, डाॅ0 आयशा जेबी, डाॅ0 सईद अख़्तर, डाॅ0 मो0 शोएब, डाॅ0 मोहेमन, डाॅ0 दरख़्शां बी, मोहम्मद रिज़वान आदि मौजूद रहे।

        प्राचार्य
    गांधी फ़ैज़-ए-आम काॅलेज
    शाहजहाँपुर

     

    Posted by GF College / Posted on Jan 26, 2017

101

Awesome Professors

32

Department

15

Courses

10000+

Students

All Rights Reserved © GF College | Designed By Spn Web Developer